-->
गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोले जाने वाले दोहे ,  गणगौर के गीत ,गणगौर के उखाणे, गणगौर के छोटे दोहे, हिंदी में❤️👩‍❤️‍👨💫💃

गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोले जाने वाले दोहे , गणगौर के गीत ,गणगौर के उखाणे, गणगौर के छोटे दोहे, हिंदी में❤️👩‍❤️‍👨💫💃

happygangour


गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोले जाने वाले दोहे ,

गणगौर के गीत ,गणगौर के उखाणे, गणगौर के छोटे दोहे,
हिंदी में❤️👩‍❤️‍👨💫💃
______

1.गागर में सागर ,सागर में
 पानी, 
में साजन जी के दिल की
 रानी!!
______

2.चांदी की जंजीर सोने का
 हाथी ,
साजन जी मेरे जीवन साथी!!
_____

3.गले में पहनू मोती की
 माला,
 मुझे मिला है साजन
 दिलवाला!!
_______

4.सितारों के झुंड में चंद्रमा
 एक है  ,
लाखों की भीड़ में साजन जी
 एक हैं!!
______

5.लहरें आती है और चली
 जाती है,
 साजन जी की याद मुझे हर
 वक्त आती है!!
_______

6.माता-पिता के आंगन की
 थी में कली,
साजन जी के आंगन को
 महकाने चली!!
_____

7.साजनजी ने दिया है
 नौलखा हार ,
हर पल महकता रहे हमारा
 संसार!!
_______

8.बगीचे में फूल खिले मैं नहीं
 तोडूंगी,
साजन जी का साथ जन्मो
 तक ना छोडूंगी!!
_____

9.दीवारों पर करवाया है
 एशियन पेंट, 
बाकी सब अब्सेंट सिर्फ
 साजन जी प्रेजेंट!!
_______

10.कोयल करे कुहू-कुहू
 आम के पेड़ पर ,
मैं बोलूं आई लव यू साजनजी
 को फोन पर!!
______

11.किसी के पास इगो है
 किसी के पास एटीट्यूड है,
 मेरे पास साजन जी बड़े ही क्यूट है!!
______

12.किसी को मान है किसी
 को गुमान है,
 मेरे मन के मंदिर में साजनजी
 विराजमान हैं!!
_______

 13.प्रेम की भाषा बड़ी
 आसान होती है ,
साजन जी के चेहरे की
 मुस्कान प्रेम का पैगाम होती है!!
______

 14.किसी की सूरत बदल
 गई,किसी की नियत बदल
 गई, 
मुझे मिले साजन जी मेरी
 किस्मत बदल गई!!
______

15. फिर से कोई योग हो फिर
 से कोई संजोग हो,
 साजन जी से नजर मिले फिर
 से प्रेम रोग हो!!
______

 16.मन से मन का मेल हो
 प्रीत दिल में पले,
 जब देखो साजन जी को
 आंखों में सो-सो दीप जले!!
_____

17. सांवले साजन जी में गोरी
 गोरी,
 ऐसे हुआ मिलन जैसे चांद
 और चकोरी !!
______

18.मेरी आंखों में साजन जी
 की तस्वीर हो,
 मिलो मुझे हर जन्म ऐसी मेरी
 तकदीर हो!!
_____

 19.घुंघराले बाल है होठों पर
 मुस्कान प्यारी-प्यारी ,
साजन जी मेरे राजा मैं तुम पर
 जाऊं वारी -वारी !!
_____

20.साजन जी के बिन जीवन
 है आधा,
 वह मेरे कान्हा में उनकी राधा!!
Sandhya maheshwari🙏

0 Response to "गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोले जाने वाले दोहे , गणगौर के गीत ,गणगौर के उखाणे, गणगौर के छोटे दोहे, हिंदी में❤️👩‍❤️‍👨💫💃"

Post a Comment

Let us know your feedback