-->
Gungour special dohe(गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोलने वाले गीत पति का नाम लेकर बोलने वाले गणगौर के दोहे और गणगौर के उखाणे)

Gungour special dohe(गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोलने वाले गीत पति का नाम लेकर बोलने वाले गणगौर के दोहे और गणगौर के उखाणे)

gangourdoha

 Gungour special dohe

गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोलने वाले गीत पति का नाम लेकर बोलने वाले गणगौर के दोहे और गणगौर के उखाणे
_______

1.चांदी के डब्बे में हीरे की चूड़ी, मेरे साजन जी है बड़े मूडी!!

2.कॉलोनी में गार्डन में मंदिर, साजन जी बसे मेरे दिल के अंदर!!

3.राधा जैसा प्रेम और जानकी की जैसी गृहस्ती,
 साजन जी मेरी पतवार में उनकी कश्ती!!

4.कदम पड़े जीवन में और असर हो गया ,
साजन जी कहते हैं मेरे आने से उनका घर घर हो गया!!

5.मेरे होठों को नई मुस्कान मिली ,
साजन जी से ब्याह हुआ मुझे नहीं पहचान मिली!!

6.आंखें मिली और करार आ गया ,
साजन जी को देख कर उन पर प्यार आ गया!!

7.फुल खिलते  हैं बाग में,
 साजन जी जचते हैं मेरे साथ
 में!!

8.चलती है गाड़ी उड़ती है धूल,
 साजन जी है गुलाब का फूल!!

9.माथे पर तिलक गले में हार है ,
साजन जी के पास मर्सिडीज कार है!!

10.तुलसी के गमले में  डालूं में पानी,
 साजन जी मेरे राजा ने उनकी रानी!!

11.वही मेरी चूड़ी वही मेरा कंगना, 
में  हूं भाग्यशाली मिला साजन
 जी का अंगना!!

12. मेहंदी रंग लाती है सूखने के बाद,
 साजन जी की याद आती है मायके जाने के बाद!!

13.अर्जुन के रथ पर श्री कृष्ण है सारथी ,
मैं पूजू गणगौर साजन जी उतारे आरती!!

14 .मैं भी राजी साजन जी भी राजी,
 चलो इस बात पर हो जाए आज पाव भाजी!!

15.जीजी के हस्बैंड को कहते हैं जीजा,
 मेरे साजन जी को पसंद है डोमिनोज का पिज़्ज़ा!!

Sandhya maheshwari

0 Response to "Gungour special dohe(गणगौर को पानी पिलाते वक्त बोलने वाले गीत पति का नाम लेकर बोलने वाले गणगौर के दोहे और गणगौर के उखाणे)"

Post a Comment

Let us know your feedback