-->
Happy  women's day to  all beautiful ladies.. 💐👑💅🎁💄💰

Happy women's day to all beautiful ladies.. 💐👑💅🎁💄💰

happywomenday

 Happy  women's day to

 all beautiful ladies..
💐👑💅🎁💄💰
_____

जीवन की रीत को निभाना
 ना इतना आसान था ,
सचमुच तुम बिन मेरा यह
 जीवन वीरान था!!
❤️❤️❤️❤️❤️
 जब से कदम रखा तुमने 
 जिंदगी में मेरी ...
मेरे जीवन की रोनक बदल
 गई,
तौर-तरीके बदल गए मेरी
 शोहरत बदल गई !!
🧡🧡🧡🧡🧡
इतने वर्षो का वैवाहिक सफर
 यह रास्ता ना आसान था,
 तुम्हारी सरलता-सहजता
 का सुखद यह परिणाम था,
 गुणों की खान हो मुझे शुरू 
से ही इसका भान था!!
💛💛💛💛💛
हरी-भरी जीवन बगिया में
 फूल है गुलाब का,
 मर्जी थी प्रभु की साथ है बस
 आपका,
 ना झंझट ना किच-किच,
 ना ख्वाहिश ना फरमाइश,
 सीधा सादा जीवन तेरा यह
 मेरे लिए आसान था!!
💚💚💚💚💚
 घर हो या दुनियादारी
 सहजता से निभाती हो ,
 मेरे परिवार की शान सदैव
 बढ़ाती हो ,
तुम्हारा मित्रवत व्यवहार है
 सभी के साथ में,
रहती हंसी तेरे लबों पर 
सदैव मुस्कुराती हो !!
💙💙💙💙💙
मेरा यू सोशल और धार्मिक
 हो जाना,
 यू  मेरे मन में सेवाभाव
 जगाना,
 तुम्हारे सहयोग बिन संभव
 न था जिंदगी को यूं सजाना!!
💜💜💜💜💜
 तुम जैसा जीवनसाथी मिलना ना आसान है ,
ये मेरे भाग्य का मुझ पर
 अहसान है!!
सोचता हूं मैने कभी कुछ
 अच्छा होगा किया,
तभी तो प्रभु ने मिलाया
तुमसे प्रभु का शुक्रिया !!
🙏🙏🙏🙏🙏

0 Response to "Happy women's day to all beautiful ladies.. 💐👑💅🎁💄💰"

Post a Comment

Let us know your feedback